विराट-अनुष्का की शादी के बाद भड़की काजोल ने कर डाला ऐसा ट्वीट

actress-kajol-wishes-virat-anushka-wedding

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को शादी कर ली है और अपने रिश्ते को लेकर चल रही ख़बरों पर लगाम लगा दी है, इन दोनों की शादी के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों की बाढ़ आ गयी है. खैर इस बीच फ़िल्मी सितारे भी पीछे नहीं है ऐसे में शाहरुक से लेकर कटरीना कैफ तक ने इस नव विवाहित जोड़े को बधाई दी है लेकिन इसी बीच अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे सभी हैरान हैं.

बता दें कि विराट-अनुष्का को उनके फैन्स प्यार से Virushka बुलाते हैं. सोमवार रात #VirushkaWEDDING ट्विटर पर नंबर वन पोजिशन पर ट्रेंड कर रहा था, और इसी हैशटैग का इस्तेमाल कर फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन लगता है काजोल को विराट-अनुष्का का नया नाम Virushka पसंद नहीं है, इसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया.

Read Also: फिल्म ‘काला’ से एक्शन का तड़का लगाने को तैयार थालाइवा ‘रजनीकांत’

काजोल ने ट्विटर पर लिखा, “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं. बहरहाल, मुझे विरुष्का से ज्यादा आप दोनों के अपने नाम पसंद है. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप दोनों का कॉम्बिनेशन कमाल का होगा.” काजोल ने बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में ये तवीत किया है. बता दें कि इस जोड़े ने सोमवार को इटली के फ्लोरेंस में शादी रचा ली है. बहुत जल्द ये जोड़ा भारत में एक ग्रैंड रिसेप्शन करने वाला है.