अब एक रुपए में करिए हवाई सफ़र, ये कम्पनी दे रही धमाकेदार ऑफर

air-deccan-is-offering-a-chance-to-fly-air-in-just-1-rupee-business-news

भारतीय ग्राहकों को कम बजट में विमान यात्रा करवाने वाली विमान कम्पनी एयर डेक्कनने अपने ग्राहकों के लिए एक नई योजना निकाली है जिसके तहत यात्री अब सिर्फ एक रूपये में हवाई यात्रा कर सकते हैं. इस बात पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है लेकिन यह खबर बिलकुल सच है.

बता दें कि एयर डेक्कन की शुरुआत साल 2003 में जी आर गोपीनाथ ने की थी। जिसके बाद 2008 इसे विजय माल्या की किंगफिशर एसरलाइंस के साथ मर्ज कर दिया गया। पैसों की कमी के चलते इसका संचालन 2012 में रोक दिया गया लेकिन एक बार फिर क्षेत्रीय संपर्क योजना (आरसीएस) के तहत शुरु होने जा रही है।

उड़ान मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और शिलोंग के लिए शुरु होने जा रही है जो कि इनके आस-पास के शहर को जोड़ेंगे। सरकारी की योजना के अनुसार उड़ान का किराया एक घंटे के सफर के लिए 2,500 होगा। वहीं गोपीनाथ का कहना है कि कुछ लकी पैसेंजर को फ्लाइट टिकट एक रुपए में भी मिलेंगे। हालांकि नासिक-मुबंई फ्लाइट का किराया 1,400 रुपए से शुरु होगा।

Real Also: खुशखबरी: पेट्रोल-डीजल पर मिल रहा है 50 फीसदी का कैशबैक

जनवरी तक नई उड़ानें शुरू हो जाएंगी जो दिल्ली से आगरा, शिमला, लुधियाना, पंतनगर, देहरादून और कुल्लू को जोड़ेंगी। इस खबर को पढ़ने के बाद अगर आप भी एक रूपये में हवाई सफ़र करने का मज़ा लेना चाहते हैं तो बिना देर किए हुए टिकट बुक करवाइए क्या पता आपको भी भी एक रूपये में हवाई सफ़र करने का मौक़ा मिल जाए.