फिल्म

पॉर्न साइड पर देखी जा रही है अनुपम खेर की फिल्म ‘द बिग सिक’

Anupam-Kher
Share Article

Anupam-Kher

फ़िल्मी जगत के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने अपनी एक्टिंग के बल पर ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी जगह को बनाएं हुए हैं. अनुपम खेर में जब से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली हैं तब से अभी तक इंडस्ट्री को जो दे दिया हैं वो काबिल-ए-तारीफ है.

बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर की हॉलीवुड फिल्म ‘द बिग सिक’ रिलीज हुई है. लेकिन कुछ खुराफाती लोगों ने अनुपम खेर की इस को फिल्म एक पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दी है.

वही अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर जब कर मजाक उड़ाया जा रहा है. हाल ही में इस फिल्म के एक एक्टर कुमैल नान्जियानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में कहा है कि जो लोग अनुपम खेर की फिल्म ‘द बिग सिक’ देखना चाहते हैं, वो पूरे परिवार के साथ उसे इस पॉर्न वेबसाइट पर देख सकते हैं.

Kunail

इतना ही नही इस ट्वीट का रिप्लाई में उस पॉर्न वेबसाइट के ट्विटर हैंडल की तरफ से भी दिया गया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि वो लोग इसे हटाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह फिल्म साइड से डिलीट नही कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: महिला पुलिस कांस्टेबल ने जड़ा कांग्रेस विधायक को तमाचा

लेकिन कुमैल ने फिर से मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए रिप्लाई में कहा कि वो नहीं चाहते कि यह फिल्म उस पॉर्न वेबसाइट से हटाई जाए.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here