कवर स्टोरी-2फिल्म

आपत्तिजनक काम करते हुए पकड़े गये एक्टर अर्जुन रामपाल

arjun rampal fined for smoking cigret in public place
Share Article

arjun rampal fined for smoking cigret in public place

बॉलीवुड में अपनी लुक और धमाकेदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल मुसीबत में पड़ गये हैं. बता दें अर्जुन रामपाल आजकल अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में झारखंड में हैं. इस फिल्म का नाम नास्तिक है. बता दें कि झारखंड के पलामू में शूटिंग के दौरान अर्जुन रामपाल ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उनको दिक्कत हो गयी.

बता दें कि यहाँ पर शूटिंग के दौरान कुछ वक्त का ब्रेक मिलते ही अर्जुन रामपाल सिगरेट पीने लगे जिसकी वजह से उनपर जुर्माना लगा दिया गया. दरअसल अर्जुन सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पी रहे थे और इसी वजह से प्रशासन ने उनपर 200 रूपये का जुर्माना लगा दिया. बता दें कि अर्जुन रामपाल को आपने फिल्मों में बहुत बार सिगरेट पीते हुए देखा होगा लेकिन इस बार उन्होंने सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पी जिसका उन्हें खामियाज़ा भी भुगतना पड़ा.

Read Also: ‘पद्मावती’ के बाद अब विवादों में घिरी ‘टाइगर जिंदा है’, जलाए गये सलमान के पुतले

बता दें देश के किसी भी हिस्से में सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीना गैरकानूनी है और अगर कोई ऐसा करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई के सख्त आदेश हैं. अर्जुन रामपाल शायद ये बात भूल गये थे तभी तो वो सार्वजनिक स्थान पर बड़े आराम से सिगरेट पीने लगे. प्रशासन ने भी अपना कर्तव्य निभाते हुए अर्जुन रामपाल से जुर्माना वसूल किया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here