बॉलीवुड में निर्देशक के अलावा हीरो भी करते हैं कास्टिंग काउच: रिचा चड्ढा

richa-chadda

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वेंस्टाइन के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद बॉलीवुड में इस मामलों को लेकर हंगामा मचा हुआ है. अब तो ऐसा हो गया है कि इस मामले को पर बहस तेज हो जा रहा है. इस मामले पर बॉलीवुड के कई कलाकारों का कहना है कि बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे ही लोग हैं जो गंदगी फैलते हैं. ये गंदे लोग काम दिलाने के नाम पर कई गंदी वारदातों को अंजाम देते हैं.

इस बहस में अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसों ने उनके साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामलों का खुलासा किया है. उनमें से एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा का भी है.

रिचा चड्ढा का कहना है कि अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की बात होगी तो इंडस्ट्री अपने कई हीरो खो देगी. इतना ही नहीं बहुत सारे हीरो को काम छोड़ देना होगा.

Read More on Entertainment News : कालाकंदी से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं सैफअली खान

रिचा चड्ढा ने कहा, ‘हमारे देश में पीड़ित का नाम जग जाहिर कर उसे शर्मिंदा करने की संस्कृति को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि ऐसा जल्द होगा. लेकिन जब ऐसा होगा है, जैसा कि हॉलीवुड में अभी हो रहा है, पूरा माहौल बदल जाएगा.

आगे रिचा ने बताया की, जो निर्माता महिलाओं से जुड़ी फिल्‍में बनाते हैं और खुद को प्रगतिशील बताते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे. अगर हॉलीवुड जैसे हालात बॉलीवुड में हुए तो यहां सब कुछ बदल जाएगा.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *