फुकरें लड़कों ने अक्षय और अजय को किया पीछे, सलमान करेंगे रिकॉर्ड ऑपनिंग

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार):  साल 2017 अपने अंतिम पड़ाव पर है और उम्मीद है कि बॉलीवुड के लिए बॉक्स  ऑफिस पर दिसंबर का महीना भी अच्छा गुजरने वाला है। कुछ समय पहले तक दिसबंर का महीना बॉलीवुड के लिए संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती और सलमान खान की टाइगर जिंदा है को लेकर सबसे ज्यादा खास महीना होने वाला था। लेकिन पद्मावती को लेकर हो रहे विरोध और फिल्म को रिलीज डेट पोस्टपोन हाेने की वजह से दिसंबर महीने को फीका कर दिया। लेकिन एक फुकरों की टोली ने इस महीनें लोगों का काफी मनोरंजन किया। जी हां, फुकरे रिर्टन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए अपने दूसरे वीकेंड पर कुल लगभग 66 करोड़ की बेहतरीन कमाई करते हुए दर्शकों का भी खूब मनोरंजन कर रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो चुकी है और जबरदस्त प्रोफिट भी कमा रही है। फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल मुख्य भूमिका में है अौर सभी कलाकारों को दर्शकों से खूब तारीफ मिल रही है।

इतना ही नहीं फुकरे रिटर्न्स ने प्रोफिट के मामले में अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी पीछ कर दिया हे। मौजूदा समय में फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ का करोबार करते हुए लगभग 170 प्रतिशत का प्रोफिट कमा लिया है और फिल्म अब भी अच्छा करोबार कर रही है। फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 (प्रॉफिट- 160 प्रतिशत) और अजय देवगन की गोलमाल अगेन (प्रॉफिट- 156.90 प्रतिशत) को पीछे कर दिया है।

फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की सफलता को देखते हुए  निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि मैं इस फ्रैंचाइजी को और भी आगे ले जाना चाहूंगा। बता दें, फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। फिल्म धड़ाधड़ मुनाफा कमा रही है। रितेश सिधवानी ने फुकरे 3 की ओर हिंट करते हुए कहा कि यदि आगे हमें फुकरे रिटर्न्स से ज्यादा कोई मजेदार स्क्रिप्ट हाथ लगती है.. जो फुकरे 3 जरूर आएगी।

फुकरे रिटर्न्स ने तो पद्मावती की कमी को पूरा कर दिया है अब देखते 22 दिसंबर को सलमान खान की टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड अपने नाम करने बॉक्स ऑफिस पर उतरती है। वैसे भी टाइगर जिंदा है पूरे सप्ताह के लिए हाउसफुल हो चुका है। फिल्म के क्रेज को देखते हुए उम्मीद है कि यह पहले दिन यह बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30-32 करोड़ की कमाई आसानी से कर सकती है।

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *