कालाकंदी से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं सैफअली खान

kaalakaandi-trailer-saif-ali-khan-new-film

सैफ अली खान की मच अवेटेड फिल्म कालाकंदी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और जैसा कि दर्शक उम्मीद कर रहे थे अपने नाम की तरह फिल्म का ट्रेलर भी अजीबों गरीब दृश्यों से भरा हुआ है. बता दें कि दर्शकों को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. अब ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी रोमांचित हैं.

बता दें कि इस फिल्म को इसी साल सितम्बर में रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन इसकी रिलीज़ डेट आगे खिसका दी गयी है और अब इस फिल्म को 12 जनवरी 2018 को रिलीज होगी किया जाएगा। बता दें इस फिल्म का कांसेप्ट बिल्कुल ही अलग है और इसे दर्शकों का काई अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.

इस फिल्म से सैफ अली खान एक लबे अरसे बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं वो भी एक नये अंदाज़ में. दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीद है और खुद सैफ अली खान को भी. जैसा कि सभी जानते हैं कि सैफ अली खान अब पिता बन गये हैं और पिता बनने के बाद यह उनकी पहली फिल्म हैं.

Read More on Entertainment News: फ्लैशबैक- जब ऋषि कपूर को दिल दे बैठी थीं नीतू सिंह

सैफ अली खान ने फिल्मों में वापसी कर ली है लेकिन उनकी बेगम भी पीछे नहीं है. बता दें कि मां बनने के बाद वो भी ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग कर रही हैं और इसी फिल्म से वो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं.