नवाज़ एक अस्थायी रिश्ते को कहानी बना रहे है: निहारिका सिंह

नवाज़

निहारिका सिंह ने हाल ही में उठे एक विवाद में अपनी टिप्पणी जारी करते हुए कहा हैं कि नवाज़ एक अस्थायी रिश्ते को कहानी बनाकर अपनी किताब को सफल बनाने की कोशिश कर रहे है.

पाठकों को यह ज्ञात होगा की मशहूर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने जीवन के संघर्ष पर लिखी हुई किताब “an ordinary life: a memoir” में निहारिका सिंह का विवादित ज़िक्र किया हैं. उन्होंने अपनी किताब में ज़िक्र किया है की उनका निहारिका सिंह, जो की उनकी सह-अभिनेत्री थी, मिस लवली में, के साथ 1.5 वर्ष तक उनका रिश्ता था.

इस बात का खंडन करते हुए निहारिका सिंह ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के इंटरव्यू में कहा है की उनका रिश्ता केवल कुछ ही महीनों तक का ही था. अगर नवाज़ मुझे कुछ ऐसे प्रदर्शित कर रहे है की मैं उनके लिए दूसरी लडकियों को कॉल या मेल करती थी, तो इस बात पर मैं सिर्फ हँस सकती हूँ. यह ज्ञात है की वो अपनी किताब को बहुत चर्चित किताब बनाकर बेचना चाहते है ,और इसके लिए वो महिलाओं को इस्तेमाल कर रहे है. नवाज़ हमारे उस कुछ समय के रिश्ते को अपनी किताब की कहानी मैं शामिल कर रहे है.

नवाज़ ने अपनी किताब में जो भी लिखा हैं, मुझे उसके बारे में कुछ भी ज्ञान नहीं है. उसके इन्ही आयामों के कारण मुझे उससे रिश्ता तोड़ना पड़ा. मैंने हमेशा ये इंगित किया है की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है, मैं ही नहीं हिन्दुस्तान के आवाम की आधी जनता इस सच्चाई से वाकिफ है. पर दुर्भाग्यवश वो सिर्फ पर्दें तक ही सीमित हैं.

बीतें दिनों नवाज़ ने एक बयान में यह भी कहा था की सुनीता रजवार ने उनकों उनके संघर्ष के दिनों में अकेला छोड़ दिया था. जवाब में सुनीता ने यह बयान दिया था के नवाज़ महिलाओं का सम्मान नहीं करते है, जिसके कारण उन्हें छोड़ना पड़ा था.

फिलहाल नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजलि सिद्दीकी अपने दो बच्चों के साथ है.

 

Read More : फिल्म ‘काला’ से एक्शन का तड़का लगाने को तैयार थालाइवा ‘रजनीकांत’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *