आईफोन के दीवानों के लिए खुशखबरी, 19 हज़ार में खरीदें Iphone X

now people can buy iphone x in 19000

पूरी दुनिया में आईफोन के लाखों दीवाने हैं जिन्हें इसके नये मॉडल्स का इंतज़ार रहता है. बता दें कि आईफोन ने अभी हाल ही में एप्पल ने अपना सबसे महंगा आईफोन x लांच किया है जिसे खरीदने के लिए आईफोन के दीवानों में ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है. बहुत सारे लोगों ने इस फोन को खरीद भी लिया है लेकिन फोन महंगा होने की वजह से कई लोगों को अपना मन मारना पड़ा. लेकिन अब इन लोगों को परेशान होने की ज़रुरत नहीं है.

दरअसल महंगा फोन होने की वजह से जो लोग अब तक आईफोन x नहीं खरीद पाए थे उन लोगों के लिए अब खुशखबरी आई है. अब ये लोग सिर्फ 19,345 रुपये चुकाकर इस फोन को अपना बना सकते हैं. अब आप सोच रहे हैं कि आईफोन का सबसे सस्ता फोन भी 19,345 में नहीं आता तो फिर ये फोन इतना सस्ता कैसे मिल सकता है, तो ऐसा सवाल उठे इससे पहले ही हम आपको बता देते हैं कि यह आईफोन x नहीं, बल्कि उसके जैसा दिखने वाला क्लोन है.

Read Also: भारतीयों को Google का तोहफा, लॉन्च किया ‘पोस्ट्स’ फीचर

आपमें से कई लोग Leagoo के नाम से परिचित नहीं होंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं। यह चीन की एक छोटी-सी मोबाइल निर्माता कंपनी है। यह कंपनी अक्सर पोपुलर फ्लैगशिप स्मार्टफोन के क्लोन बनाती है। अब कंपनी ने S9 नाम से एक फोन पेश किया है जो देखने में पूरी तरह से iPhone X जैसा है। कंपनी ने iPhone X के इस क्लोन की कीमत $300 यानी करीब 19,345 रुपये रखी है, जबकि एप्पल iPhone X की शुरुआती कीमत 89,000 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *