राजस्थान के बर्बर हत्याकांड में आरोपी शंभूलाल का चौंकाने वाला खुलासा

rajasthan-accused-s-nephew-made-the-viral-video

लव जेहाद के मामले में राजस्थान के सबसे बर्बर हत्याकांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिसके बारे में जानकार आपको भी झटका लग सकता है. इस हत्याकांड का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शंभूलाल रैगर साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है. पुलिस ने इस हत्यारे को पकड़ लिया है और पूछतांछ में शंभूलाल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

शंभूलाल ने पुलिस हिरासत में ये बात कबूल की है कि जिस वक्त वो बंगाली मजदूर की ह्त्या कर रहा था उस वक्त उसका नाबालिग भांजा इस बर्बर हत्या का वीडियो बना रहा था। सिर्फ यहीं नहीं जानकारी तो यहाँ तक मिली है कि जिस वक्त शंभूलाल यह हत्याकांड अंजाम दे रहा था उस वक्त उसकी मानसिक रूप से कमजोर बेटी भी मौके पर मौजूद थी.

बता दें कि इस हत्याकांड का विडियो वायरल होते ही इलाके के लोगों में खौफ है और इससे तनाव भी फ़ैल रहा है. यह घटना राजस्थान के राजसमंद की है ऐसे में यहाँ पर तनाव की स्थिति भी पैदा हो रही है. तनाव ज्यादा ना बढ़े इसके लिए पुलिस भी अपनी पूरी तैयारी में यहाँ पर मौजूद है.

Read More on Crime News: राजस्थान: पहले हत्‍या कर शव को जलाया, फिर वायरल किया विडियो

आज गिरफ्तारी के बाद मीडिया से बातचीत में आरोपी हत्यारे शंभुलाल रैगर ने बताया कि कुछ लोग उनके मोहल्ले की एक लड़की को भगाकर ले गए थे। इस लड़की का भाई शंभुलाल का खास दोस्त है। वह युवती को बचपन से उस युवती को जानता था।