राजस्थान: पहले हत्‍या कर शव को जलाया, फिर वायरल किया विडियो

राजस्थान से एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है, यहाँ पर पहले तो एक शख्स की बेरहमी से हत्या की गयी और फिर इसके शव को आग लगा दी गयी. इस पूरे हत्याकांड में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि हत्यारे ने इस पूरी घटना का विडियो भी बनाया है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बता दें राजस्‍थान के राजसमंद के सौ फीट रोड किनारे एक होटल के पास से एक मजदूर का शव मिला है.जानकारी के मुताबिक़ मृतक व्यक्ति बंगाल का है जो यहाँ पर मजदूरी का काम करता था. हत्यारों ने पहले तो इस शख्स को मौत के घाट उतारा और फिर इस शव में आग लगाकर फरार हो गये, घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हडकंप मच गया और पुलिस भी आ गयी.

इस मजदूर की ह्त्या के बाद एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह
वही शख्स है जिसकी लाश होटल के पास से मिली है. बता दें कि इस विडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे हत्यारे ने पहले तो मजदूर पर ताबड़तोड़ हमला करके उसे मौत के घात उतारा बाद में उसकी लाश को आग लगा दी. इस घटना से इलाके के लोगों मेइउन खौफ है.

अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और वायरल हो रहे विडियो में दिखाई दे रहे युवक की भी पहचान की जा रही है. बता दें कि इस विडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा हो वो शंभूलाल है जो लव जिहाद, देशभक्ति आदि पर पहले तो भाषण देता है फिर कहता है कि वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है. वीडियो में बच्ची भी दिख रही है और घटना के बाद से सब फरार हैं.

Read More on Crime News: ग्रेटर नोएडा के फ़्लैट में मिली मेड की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जानकारी के मुताबिक़ भवन में आरसीसी का कार्य करने वाले श्रमिक सैय्यदपुर, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल हाल धोइंदा निवासी इफ्राजुल उर्फ गुट्टू (45) पुत्र आफिजुद्दीन खान का शव सौ फीट किनारे पड़ा मिला. घटना के बाद सीआई रामसुमेर मीणा मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए. सूचना पर आईबी व एफएसएल दल भी पहुंच गया और हत्या को लेकर महत्‍वपूर्ण तथ्य जुटाए. मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को आरके जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.