फिल्म ‘काला’ से एक्शन का तड़का लगाने को तैयार थालाइवा ‘रजनीकांत’

rajnikant-new-film-poster-r

साउथ इंडियन फिल्म के सुपरस्टार थालाइवा रजनीकांत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाते हुए नज़र आने वाले हैं. दरअसल रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ का दूसरा पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. दरअसल इस पोस्टर को रजनीकांत के दामाद और साउथ सुपरस्टार धनुष ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस पोस्टर में रजनीकांत एक अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

आज से 6 महीने पहले यानी 26 मई को इस फिल्म का फारस लुक रिलीज किया गया था और तब से अभी जाकर फिल्म का दूसरा पोस्टर लांच किया गया है. दरअसल इस फिल्म के निर्माता धनुष हैं, जबकि इसके निर्देशक पा. रंजीत हैं. धनुष ने आधिकारिक तौर अपने ट्विटर पेज पर फिल्म के दो पोस्टर जारी किए हैं. एक अंग्रेजी और दूसरा तमिल भाषा में हैं.

Read Also: महाबली खली बोले, बिगबॉस को ना लें सीरियसली

इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया था. पहले पोस्टर में रजनीकांत को भयंकर अंदाज में दिखाया गया है. पोस्टर में धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप में बैठे हैं. बता दें, इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं.

इस फिल्म की कहानी मुंबई के मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी के इर्द-गिर्द गढ़ी गयी है. तो एक बात तो ज़ाहिर है कि फिल्म में जमकर एक्शन का तडका लगने वाला है जो रजनीकांत के फैन्स को काफी भाता है.

फिल्म के निर्माता फिलहाल चेन्नई में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म की यूनिट के सूत्र ने बताया कि 5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं चल रही है.