रेस-3 में तड़का लगाने को लखन हैं तैयार, सलमान ने किया ऐलान

salman khan announce anil kapoor is entering in race 3

जैसा कि आप सब जानते हैं कि रेस-3 में सलमान खान लीड एक्टर के तौर पर नज़र आने वाले हैं ऐसे में दर्शकों का मज़ा पहले से दुगना होने वाला है. बता दें कि सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहे हैं. हाल ही में सलमान ने इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को अपने रियलिटी शो बिगबॉस 11 में भी बुलाया था.

इस फिल्म में सलमान खान नज़र आएँगे इस बात से तो सभी खुश हैं लेकिन फिल्म में पिछली फिल्मों की तरह ही एक और स्टार नज़र आने वाला है जो फिल्म को और भी ख़ास बना देता है और वो हैं, बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर. दरअसल सलमान खान ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, इनके आने से रेस 3 की कास्ट और हो गई झकास।

सलमान के इस ट्वीट से ये बात साफ़ हो गयी है कि अब उनके साथ इस फिल्म में अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं और उनके फिल्म में शामिल होते ही फिल्म के ऊपर चार चाँद लग गये हैं. दर्शकों के लिए सलमान और अनिल कपूर की बोन्डिंग देखना काफी रोमांचक होगा, बता दें इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल, सकीब सलीम, डेज़ी शाह और जैकलिन भी नज़र आने वाली हैं वहीं इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

Read Also: दीपिका और आलिया को पछाड़, ये टीवी एक्ट्रेस बनी ‘सेक्सीएस्ट वुमन’

बता दें कि अब तक अब्बास मस्तान फिल्म रेस और रेस 2 का निर्माण करते आये हैं लेकिन रेस 3 को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह पहली बार होगा, जब रेमो सलमान को किसी फिल्म में निर्देशित कर रहे हैं। सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसमें कटरीना कैफ भी हैं।