दबंग-3 में सलमान दे सकते हैं डबल रोल का डबल डोज़

salman khan will play double role in dabangg 3

सलमान खान ने रेस-3 की शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बड़े परदे पर दस्तक देने वाली है इसके साथ ही अब सलमान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है. दरअसल सलमान खान की फिल्म दबंग और दबंग 2 के बाद अब दबंग 3 की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. इस फिल्म से एक बार फिर से चुलबुल पांडे आपको हंसाने और एक्शन का तड़का लगाने के लिए आ सकते हैं.

बता दें कि अब एक खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें बताया गया है कि दबंग 3 में सलमान खान आपको डबल डोज़ देने वाले हैं. आप सोच रहे हैं डबल डोज़ कैसे तो हम आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नज़र आ सकते हैं. अब आप खुद ही सोचिए कि जब एक सलमान खान के होने से फिल्म देखने में मज़ा आता है तो अगर फिल्म में दो सलमान खान होंगे तो मज़ा कितना बढ़ जाएगा.

Read Also: इस वजह से सुशांत पर भड़के सलमान खान, पढ़ें पूरी खबर

सलमान ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि उन्हें लगता है कि दबंग 3 पहले की दोनों फिल्मों से अधिक दमदार होगी। उन्होंने बताया है कि वह मार्च में 2018 से शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ही लीड रोल में होंगी और फिल्म में अहम किरदार मक्खनचंद पांडे का होगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि चुलबुल पांडे का किरदार मक्खनचंद के बिना अधूरा रहेगा। अब सलमान ने यह तो स्पष्ट नहीं किया है कि इस फिल्म में वह डबल रोल में होंगे या नहीं लेकिन जैसा कि उन्होंने बताया है कि फिल्म मक्खनचंद के बिना पूरी नहीं होगी, इससे एक बात के संकेत मिल रहे हैं कि चुलबुल और मक्खनचंद दोनों का ही किरदार खास होगा। सलमान ने अपनी बातचीत में यह भी कहा है कि उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि इसमें ड्रामा, इमोशन, एक्शन सबकुछ है तो फिल्म एंटरटेनिंग होगी। इस बार फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *