शंभूलाल का समर्थन करने उदयपुर जा रहे उपदेश राणा गिरफ्तार

updesh rana is arrested in udaypur

राजसमंद के बहुचर्चित लव जिहाद मामले में हत्यारोपी शंभूलाल का समर्थन करने उतरे उपदेश राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि उपदेश शम्भूलाल का समर्थन करने के लिए उदयपुर जा रहे थे, लेकिन उनको उदयपुर जाने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद उपदेश राणा को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए।

पुलिस ने उपदेश राणा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। बता दें की उपदेश राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, इसके अलावा उपदेश राणा सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देने के लिए भी जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनके हज़ारों की संख्या में चाहने वाले भी हैं.

Read Also: दो बच्चों की मां को हुआ पति के दोस्त से प्यार, पार की सारी हदें

उपदेश राणा मेरठ का रहने वाला है और खुद को हिन्दुओं का रक्षक बताता है. उपदेश राणा को उसके समर्थकों का ज़बरदस्त सपोर्ट है और यही वजह है वो सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर है. पिछले दिनों राजसमंद जिले में लव जेहाद मामले में अफराजुल की हत्या के आरोपी शंभूलाल रैगर के समर्थन में उपदेश राणा ने उदयपुर जाने का ऐलान किया था।

फिल्मों में एक्टिंग का था शौख 

updesh rana is arrested in udaypur

बता दें कि जो उपदेश राणा आज सोशल मीडिया पर खुद को हिन्दू धर्म का रक्षक बताते हैं वो बॉलीवुड फिल्मों के बड़े फैन हैं और वो खुद भी फिल्म स्टार बनना चाहते थे और इस बात का जीता-जागता उदाहरण है फ़िल्मी सितारों के साथ उनकी तस्वीर, जी हाँ सोशल मीइया पर उनकी कई तसवीरें हैं जिनमें वो बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों के साथ दिखाई दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *