कवर स्टोरी-2देश

26 जनवरी को अक्षरधाम मंदिर उड़ाने की साज़िश नाकाम, धरा गया आतंकी

akshardham-mandir-delhi-police-ats-arrest-terrorist
Share Article

akshardham-mandir-delhi-police-ats-arrest-terrorist

26 जनवरी को लेकर देश भर में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. लेकिन अब जश्न की इन तैयारियों के बीच देश को दहलाने की साज़िश का पर्दाफाश हो गया है. बता दें कि रविवार रात मथुरा के पास भोपाल शताब्दी से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किया गया संदिग्ध अपने साथियों के साथ मिलकर दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में धमाका करने वाला था. इस संदिग्ध की निशानदेही पर दो लोगों की तलाश में दिल्ली के होटलों में छापेमारी की गई. तफ्तीश में पता चला कि दोनों संदिग्ध एक दिन पहले ही होटल से फरार हो गए हैं. अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, यूपी ATS और IB दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं. दो संदिग्धों की दिल्ली में मौजूदगी से सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए हैं.

26 जनवरी के कार्यक्रम और दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमला हो सकता है. भोपाल शताब्दी से जा रहे एक शख्स की हरकतें टीटी को संदिग्ध लगीं. टीटी ने फौरन जीआरपी को इत्तेला दी. मथुरा के पास जीआरपी ने जब उससे पूछताछ की तो पूछताछ में उसने अपना नाम बिलाल अहमद वानी बताया.

Read Also: UP: अब धार्मिक स्थलों पर नहीं सुनाई देगा लाउडस्पीकर का शोर, जारी हुआ सर्कुलर

अनंतनाग निवासी बिलाल ने बताया कि वो और उसके दोस्त दिल्ली में 26 जनवरी के कार्यक्रम और अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं. ये सुनते ही जीआरपी को होश उड़ गए. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी यूपी ATS को दी. यूपी ATS ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो वह पागलों जैसी हरकतें करने लगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here