ऐसा क्या बोल गये सलमान-शिल्पा की मांगनी पड़ी मांफी

salman-khan-and-shilpa-shet

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में दोनों बॉलीवुड स्टार ने वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिस वजह से सलमान और शिल्पा के खिलाफ भोइवाडा कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई है.

इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी और सलमान खान ने अपने-अपने इंटरव्यू में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. तब भी बवाल मचा हुआ था और इस समय भी दोनों के इस इंटरव्यू का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से दोनों विवादों में घिर गये हैं.

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ राजस्थान की चुरू पुलिस ने समन जारी कर 22 जनवरी को थाने में हाजिर रहने को कहा है. टीवी शो में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी.

बता दें कि इस मामले में सबसे पहले वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी ने पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी को दोनों के खिलाफ शिकायती याचिका दिया था. साथ ही वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी के दिल्ली अध्यक्ष ने पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को शिकायत पत्र लिखकर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की थी.

Read Also: …तो इसलिए मापा गया 200 बार से ज्यादा सनी का शरीर

इतना ही नही दोनों स्टार के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने अलग-अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन भी किया था. वही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के खिलाफ भी प्रदर्शन किया गया था.

वही इस मामले को आग पकड़ते देख शिल्पा शेट्टी ने अपने ट्विटर पर अपनी गलती की माफी भी मांगी थी. उन्होंने लिखा था- ‘इंटरव्यू के दौरान मेरे बोले गए कुछ शब्दों का गलत अर्थ लगाया गया. मेरा मकसद किसी को दुख पहुंचाना नहीं था, अगर किसी को मेरी बातों से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं.’