फिल्म में श्रद्धा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे BigBoss-10 के विनर मनवीर गुर्जर

biggboss 10 winner manveer gurjar first bollywood film

टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस 11 में आज फिनाले होने वाला है इसके बाद विजेता के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा लेकिन इससे पहले बिगबॉस सीज़न 10 के विजेता मनवीर गुर्जर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है. बता दें कि मनवीर गुर्जर को एक फिल्म का ऑफर मिला है जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा के साथ रोमांस करते हुए नज़र आए वाले हैं.

बता दें कि अभी कुछ महीने पहले ही मनवीर खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आए थे, देखते ही देखते उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है ऐसे में वो अब बॉलीवुड पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं. मनवीर गुर्जर मूल रूप से नोएडा के अगहापुर के रहने वाले हैं और यहीं पर वो दूध देरी का बिजनेस करते थे लेकिन अब उनकी किस्मत ने एक नया मोड़ ले लिया है और अब वो बॉलीवुड में हीरो की भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

मनवीर गुर्जर ने अपनी पहली फिल्म ‘आज की अयोध्या’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें उनके साथ श्रद्धा दास होंगी। श्रद्धा दास को इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में देखा गया था। मनवीर गुर्जर की इस फिल्म के निर्देशक नरेश दुदानी हैं। जबकि, अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Read Also: CM योगी ने फिल्‍म ‘पद्मावत’ को UP में दी हरी झंडी

फिल्म की स्क्रिप्ट अनन्त कुमार ने लिखी है। इसकी शूटिंग लखनऊ और बनारस में होगी। मनवीर गुर्जर की इस फिल्म के निर्देशक नरेश दुदानी हैं। जबकि, अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट अनन्त कुमार ने लिखी है।