दिल्ली: शादी से किया इंकार तो DU की छात्रा को छत से नीचे फेंक दिया

boy throws girlfriend when she refused to marry him

दिल्ली के करोलबाग में एक तरफ़ा प्यार में पागल सनकी आशिक ने शादी से इंकार करने पर लड़की को छत की दूसरी मंजिल से नीचे फेक दिया जिसके बाद लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें कि ये लड़की डीयू की छात्रा है.

वारदात से पूर्व 21 वर्षीय छात्रा ने अपनी मां को कॉल कर वहां आने के लिए कहा था। मां जब तक पहुंची आरोपी छात्रा को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक चुका था। गंभीर हालत में छात्रा को बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी साहिल खान (23) को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि साहिल खुद पर लगे आरोपों को गलत बता रहा है, उसका कहना है कि युवती का खुद पैर फिसला, उसने उसे धक्का नहीं दिया।

करोलबाग थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। पुलिस के मुताबिक सपना (21)(बदला हुआ नाम) परिवार के साथ करोलबाग इलाके में रहती है। वहीं आरोपी साहिल खान भी करोलबाग इलाके में ही रहता है।
फेसबुक के जरिये हुई थी दोस्ती

Read Also: चिट्ठी में लिखा मैं खूबसूरत नहीं दिखती और फिर PCS अधिकारी ने कर लिया सुसाइड

बता दें पीड़ित लड़की डीयू एसओएल बीए सेकंड इयर की छात्रा है। आरोपी का अपना कारोबार है। करीब दो साल पूर्व फेसबुक के जरिये सपना और साहिल की दोस्ती हुई थी। इन दोनों की दोस्ती फेसबुक पे हुई थी जिसके बाद इनकी मुलाकात भी होने लगी थी.