नये साल के जश्न के दौरान कैमरे में कैद हुई ऐसी चीज़, देख कर डर जाएंगे आप

camera-caught-weird-face-in-newyear-party

दुनिया भर में नये साल का जश्न धूम-धाम से मनाया गया है इस दौरान किसी ने अपने घर में परिवार के साथ सेलिब्रेट किया तो किसी ने क्लब में जाकर पार्टी की ऐसी ही एक पार्टी इंडोनेशिया के एक क्लब में भी हो रही थी लेकिन जब इस पार्टी की फोटोग्राफ लोगों ने देखि तो उनके होश ही उड़ गये. बता दें कि इन तस्वीरों में कुछ ऐसा मौजूद है जिसे देखने में आपको भी डर लग जाएगा.

दरअसल, इंडोनेशिया के कराओके क्लब में पुलिस को कुछ जानकारी मिली और वो रेड करने पहुंच गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची कुछ तस्वीरें भी खीचीं गई। हालांकि तब तो लोगों को इस बात का एहसास नहीं था कि वो जिन लोगों के साथ पार्टी के मजे ले रहे हैं वो कौन है।

पुलिस रेड के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही कैमरे में लोगों को एक ऐसी चीज दिखी जिसे देखते ही उनके होश उड़ गए। कहा गया कि पार्टी में मौजूद एक महिला अजीब तरह की हरकत कर रही है। वो क्या कर रही थी इसे आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं।

Read Also: विज्ञान कहें या चमत्कार , महिला ने 24 साल पुराने भ्रूण को दिया जन्म

इस तस्वीर को देखकर आप भी दर जाएंगे. तस्वीर में एक महिला बैठी है जो अपना मुह छुपा रही है ठीक उसके बगल में एक दूसरी महिला है जिसका चेहरा काफी भयानक दिखाई दे रहा है. इस महिला की तसवीरें देखकर लोगों में हडकंप मचा हुआ है. कुछ लोग इसे भूत और चुड़ैल भी बता रहे हैं.