अब भोजपुरी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी हरियाणवी डांसर सपना

sapna-chaudhary

बिग बॉस- 11 में अपने देसी ठुमकों से लोगों का दिल चुराने वाली कंटेस्टेंट सपना चौधरी को लेकर खबरे गर्म है कि अब सपना सिर्फ हरियाणा वालों के दिलों पर ही नही बल्कि पूर्वी भारत यानी भोजपुरिया लोगों के दिलों पर भी राज करने लगी है. जी हां, खबरे है कि देसी डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

दरअसल सपना को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तरह से एक आइटम नम्बर का ऑफर मिला है. जिसमें वो आइटम नंबर करने वाली हैं. इस गाने में सपना के साथ भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन भी नजर आएंगे. इसकी शूटिंग फिलहाल महाराष्ट्र में चल रही है.

बता दें कि फिल्म का नाम ‘बैरी कंगना-2’ है. इस फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड रोल में हैं. भोजपुरी के अलावा सपना ने ‘भांगओवर’ नाम से एक फिल्म में आइटम नंबर ‘लव बाइट्स’ किया था.

ये भी पढ़ें: नेपोटिज्म के नाम पर हल्ला मचाकर अब करण से गले मिलने लगीं कंगना

बता दें कि बिग बॉस घर से बाहर आने के बाद सपना को बॉलीवुड फिल्म रेस-3 में भी काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. क्योंकि रेस-3 के डायरेक्टर रेमो डिसूजा जब बिग बॉस में आए थे तो सपना के फैन हो गए थे. उन्होंने सपना और प्रियांक को अपने गाने ‘बीट पे बूटी’ पर डांस करे को कहा था. इस गाने पर सपना की परफॉर्मेंस देखने के बाद उन्होंने कहा ‘तुम्हारे साथ काम करना तो बनता है.’ रेमो की इस बात के बाद से सपना का नाम रेस-3 से जोड़ा जा रहा था.