फिल्म

कंगना से दुश्मनी भुला उनका स्वागत करने वाले हैं करण जौहर

Share Article

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर भाई भतीजावाद को लेकर एक दूसरे पर ऊँगली उठाते रहते हैं. बीते साल 2017 में कंगना रनौत अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थीं. शो के दौरान कंगना ने करण पर फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था. लेकिन शो के दौरान तो करण ने कुछ नही बोला और शांत रहे. पर समय देखते ही करण ने भी एक बयान देते हुए कंगना पर पलटवार किया था. हालांकि, इन सभी कटाक्षों को भुलाते हुए हाल ही में करण जौहर ने कंगना को लेकर अपने अंदाज बदले हैं.

दरअसर करण जौहर जल्द ही स्टार प्लस के नए टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में नजर आने वाले हैं. इस शो के बारे में बात करते हुए जब करण से पूछा गया कि क्या वह कंगना का इस शो में स्वागत करेंगे, तो उन्होंने कहा कि हां हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे.

आगे करण ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें: 2017 में रहा सलमान-अजय का बड़ा धमाका, जाने किस फिल्म की रही कितनी कमाई ?

अब देखना यह है कि आगे चलकर करण और बॉलीवुड क्वीन कंगना एक साथ कब नजर आ रहे है. या फिर यह महज एक खबर ही बन कर रह जायेगा कि करण कंगना का तहे दिल से शो में स्वागत करेंगे.

शो के पहले एपिसोड का प्रसारण 13 जनवरी को किया जाएगा. शो के पहले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा भी करण और रोहित के साथ शो को जज करते हुए नजर आएंगी.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here