अपनी सीरियल किसर इमेज को छोड़ अब ये करेंगे इमरान हाशमी

Share Article

Emraan-Hashmi

बॉलीवुड सीरियल किसर इमरान हाशमी को लेकर खबरे गर्म है कि इमरान अब कुछ अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. जी हां, वह जल्द ही भारतीय एजुकेशन सिस्टम से लड़ते हुए नजर आएंगे क्योंकि उनकी अगली फिल्म की कहानी भारत के एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है.

बता दें कि इमरान की अपकोमिंग इस फिल्म का नाम ‘चीट इंडिया’ है और इस फिल्म का निर्माण विद्या बालन की फिल्म तुमारी सुलु बनाने वाले टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिल कर रहा है.
चीट इंडिया सच्ची घटना पर आधारित है और फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन द्वारा किया जा रहा है. फिल्म भारत के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और देश में एजुकेशन के नाम पर हो रहे गलत कारोबार के संबंधों को पेश करेगी.

ये भी पढ़ें: बिगबॉस जीतने के बाद बदली शिल्पा शिंदे की जिंदगी, सलमान ने दिया बड़ा ऑफर

हाल ही में इमरान ने इस फिल्म को लेकर एक बयान में कहा, ‘चीट इंडिया’ की पटकथा और शीर्षक बहुत शक्तिशाली हैं. यह उन सब कहानियों में सबसे दिलचस्प है जिन्हें मैंने अब तक पढ़ा है. साथ ही इमरान ने यह भी कहा कि वह इस फिल्म में अपने किरदार की भूमिका निभाने को लेकर बेहद रोमांचित हूं, जो मुझे लगता है कि मेरे फिल्मी करियर की एक ऐतिहासिक भूमिका होगी.

वही इमरान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए इस फिल्म की जानकारी दी और साथ में एक तस्वीर भी शेयर की. इमरान ने अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा – इमरान हाशमी फिल्म्स टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेंमेंट के साथ ‘चीट इंडिया’ पर काम करने को लेकर खुश है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.” इस तस्वीर में वह भूषण कुमार, तनुज गर्ग व अतुल कासबेकर के साथ नजर आ रहे हैं.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *