जिससे लेते थे आध्यात्म की शिक्षा उसी के साथ शादी के बंधन में बंधे इमरान खान

ex pakistani cricketer and politician imran khan khan marry his spiritual teacher

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गये है. बता दें इस बार इमरान खान ने उस महिला से शादी रचाई है जिससे वो आध्यात्मिक उपदेश लेने जाते थे. जानकारी के मुताबिक़ इमरान ने लाहौर में शादी रचाई है, लेकिन इमरान के सेक्रेटरी की मानें तो यह मनगढ़ंत खबर है.

एक न्यूज रिपोर्ट में कहा गया, ‘इमरान खान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में निकाह किया और अगले ही दिन इस्लामाबाद के आतंक रोधी कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे, जहां उन्हें जमानत दे दी गई. ये निकाह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कोर कमेटी के सदस्य मुफ्ती सईद ने कराया.’

जब मुफ्ती सईद से इमरान के निकाह पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. वहीं इमरान के राजनीतिक सचिव अवन चौधरी और पार्टी प्रवक्ता नईम उल हक ने शादी की खबर का खंडन किया है. चौधरी ने निकाह की खबर को अफवाह बताते हुए ट्वीट किया कि ये एक गैर जिम्मेदाराना पीत पत्रकारिता है.

Read Also: सनकी तानाशाह किम जोंग उन ने सनकपन में अपने ही देश पर गिरा दी मिसाइल

बता दें कि इमरान खान की पहली शादी जेमिमा खान से हुई थी और 9 साल बाद 22 जून, 2004 को तलाक हुआ था. इसके बाद इमरान ने रेहाम खान से दूसरी शादी की, जो महज 10 महीने ही टिक सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *