तोगड़िया से मिले हार्दिक पटेल बोले, मोदी और शाह रच रहे साज़िश

hardik patel meets pravin togadia vhp

सोमवार को करीब 11 घंटे तक गायब रहने के बाद आखिरकार प्रवीण तोगड़िया मंगलवार सुबह मीडिया के सामने आए और उन्होंने ऐसे कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिन्हें सुनने के बाद राजनीति के गलियारों में हडकंप मच गया है. बता दें कि तोगडिया को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद अब उनकी हालत सामान्य हो गयी है.

तोगड़िया ने अस्पताल से आने के बाद तुरंत मीडिया के सामने आने का फैसला किया था और इस दौरान उन्होंने अपने बताया कि पुलिस उनका एनकाउंटर करना चाहती थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ देर बाद गुजरात के पूर्व डीजीपी डी. जी. वंजारा भी प्रवीण तोगड़िया से मिलने पहुंचे हैं. इसके बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी तोगड़िया से मिलने पहुंचे हैं. तोगड़िया से मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह मिलकर प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि तोगड़िया और हम किसानों का मुद्दा उठाते रहे हैं लेकिन हमारे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची जा रही है.

Read Also: प्रेस कांफ्रेंस में भावुक हुए तोगड़िया, लगाया एनकाउंटर की साजिश का आरोप

वीएचपी प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का प्रयास होता रहा, मैं हिंदू एकता के लिए प्रयास करता रहा. कई वर्षों से हिंदुओं की जो आवाज थी, राम मंदिर-गोहत्या का कानून, कश्मीरी हिंदूओं को बसाने की मांग की.प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया काफी भावुक हो गए.