आतंकवादियों को सबक सिखाने के मामले में इजरायली सेना का नहीं है कोई जवाब

israil-soldiers-are-best-known-for-taking-revenge

हमारे देश में आतंकवाद एक बड़ा मुद्दा है. आए दिन भारतीय सेना के जवान आतंकवादियों के हाथ शहीद होते रहते हैं, लेकिन दुनिया में एक ऐसा भी देश है जिसकी सेना से आतंकवादी भी खौफ खाते हैं. ये देश है इजरायल. बता दें कि आज से 6 दिन के लिए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू भारत के दौरे पर हैं ऐसे में आज हम आपको इजरायली सेना की खुबिया बताने जा रहे हैं जिसे हर देश को जानना बेहद ही आवश्यक है.

इजरायली सैनिकों के बारे में सुनकर कोई भी आतंकवादी भी खौफ खा जाएगा. इजरायली सैनिक अपने देश के दुश्मनों को जिंदा नहीं छोड़ते हैं और उन्हें ऐसी मौत देते हैं जिसे जानकार आतंकियों का खून भी जम जाता है.

दश्मिक के पास इजरायली सैनिकों ने ISIS आतंकियों के सिर उनके धड़ से अलग कर दिए। जिसके बाद कुख्यात आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इजरायल से माफी मांगी है। अब आप खुद ही सोंची कि जिस देश के सैनिकों से दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी संगठन भी खौफ खा रहा है वो ऐसा क्या करते हैं.

Read Also: लंदन में भारतीय की हत्या के मामले में पुलिस ने जारी की CCTV फुटेज

अगर इसी तरह का बर्ताव भारतीय सेना के जवान भी करने लगे तो आतंकियों का नामो निशान मिटाया जा सकता है साथ ही देश के दुश्मन चोरी छिपे हमारे देश पर आतंकवादी हमले करने से भी कांपने लगेंगे. आज से इजरायली प्रधानमंत्री भारत दौरे पर आए हुए हैं ऐसे में देशवासियों को उम्मीद हैं कि हमारी भारतीय सेना को भी इससे लाभ होगा.