नेपोटिज्म के नाम पर हल्ला मचाकर अब करण से गले मिलने लगीं कंगना

Kangna-and-karan

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कब क्या मोड़ आ जाए ये कोई भी नहीं बता सकता है. साल भर पहले ही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के बीच ‘नेपोटिज्म’ को लेकर महासंग्राम चल रहा था लेकिन अब हाल ही में दोनों को एक साथ गले मिलते देखा गया है.

दरअसर जल्द ही टीवी पर करण जौहर और रोहित शेट्टी एक नया रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ शुरू करने जा रहे हैं. इस शो में उन्होंने कंगना रनौत को जज के तौर पर बुलाया और कंगना दुश्मनी भूल कर शो की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंच गईं.

बता दें कि यह तस्वीर शो की शूटिंग के दौरान की ही है. लेकिन इस तस्वीर ने सोशल मीडिया को थोडा सा कंफ्यूज कर दिया है. दरअसल साल 2017 की सबसे कंट्रोवर्सीज में से एक रही ‘नेपोटिज्म’ की लड़ाई. इस लड़ाई-झगड़े में कंगना और करण दोनों के रस्ते अलफ हो गए. लेकिन अब शो के प्रोड्यूसरों ने कंगना को मोटी रकम देते हुए इस शो का हिस्सा बनने के लिए मना लिया!

ये भी पढ़ें: सलमान खान को फिल्म के सेट से उठा कर ले गयी पुलिस

हाल ही में शो के लॉन्च के दौरान जब करण से पूछा गया था कि क्या कंगना इस शो का हिस्सा हो सकती है तो उन्होंने बहुत सहज अंदाज में जवाब दिया था कि अगर चैनल कंगना को बुलाता है तो वो सेट पर उनका खुले दिल से स्वागत करेंगे.

साथ ही करण ने यह भी कहा कि स्टार्स के बच्चे खूबसूरत और आम एक्टर्स की बनिस्पत ज्यादा टैलेंटेड होते हैं, अब देश के अगले सुपरस्टार की खोज करेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *