धुआंधार शतक लगाकर फॉर्म में लौटे करुण नायर

karun nair score century before ipl selection

आईपीएल के सीज़न में अभी तक कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए खिलाड़ी करुण नायर ने काफी समय बाद अपने हुनर का लोहा मनवा दिया है. सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ तूफानी शतक जड़ ये बात साबित कर दी है कि उनमें वो लगन है जिसके बल पर वो विरोधी टीम को पानी पिला सकते हैं.

अभी आईपीएल टीम की नीलामी नही हुई है ऐसे में करुण नायर का ये प्रदर्शन आईपीएल में उनके चयन के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग के बाद करुण नायर ही इकलौते ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं जिन्होंने टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया है।

पिछले काफी समय से करुण नायर फॉर्म में नहीं थे जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अब एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि करुण ने अपने आप को उस लायक बना लिया है जिससे वो अपने विरोधियों को अपने बल्ले से जवाब दे सकते हैं.

Read Also: डोपिंग टेस्ट में फेल हुए युसुफ पठान, लगा 5 महीने का बैन

बता दें कि करुण नायर ने 8 छक्के और 8 चौके जड़ लगाया शानदार शतक लगाया है. आईपीएल में भी अभी तक वो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। शायद यही एक वजह रही होगी कि दिल्ली की टीम ने उन्हें रिटेन करना सही नहीं समझा। करुण नायर ने कर्नाटक की तरफ से खेलते हुए 111 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर अपनी टीम को एक अहम जीत दिलाई। सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच खेले गए मैच में करुण नायर की पारी की बदौलत कर्नाटक जीतने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *