महिला प्रोफ़ेसर को नोएडा बुलाकर दुष्कर्म, अश्लील विडियो भी बनाया

lady professor got raped in noida

नोएडा में लेडी प्रोफ़ेसर के साथ दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल पीड़ित युवती फेसबुक पर एक शख्स से बात किया करती थी इसके बाद शुभम नाम के इस शख्स ने सगाई करने के बहाने युवती को नोएडा बुलाया और होटल ले जाकर उसका दुष्कर्म किया साथ ही उसका अश्लील विडियो भी बना लिया.

पीड़ित युवती कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रोफ़ेसर के पद पर तैनात है कैसे और इस युवक ने उसे नोएडा बुलाया था. बता दें कि युवती राजस्थान के सीकर की रहने वाली है. युवती ने बताया था कि वह अमेरिका में रहता है और दिसंबर में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया था। सगाई करने के बहाने उसने मुझे नोएडा बुलाया था। युवक की शिकायत कोतवाली सेक्टर 20 में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसका प्रेम प्रसंग राजस्थान सीकर के रहने वाले एक शुभम शर्मा नाम के युवक से चल रहा था। शुभम अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसकी बहन नोएडा में परिवार के साथ रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा, ”दिसंबर में मेरी शुभम से फोन पर बात हुई। उसने बताया कि वह 15 दिन की छुट्टी पर भारत आ रहा है। आते ही मुझे नोएडा बुलाया कि सगाई कर लेते हैं।”

Read Also: पंचकूला कोर्ट में आज हनीप्रीत समेत 15 की पेशी, तय हो सकते हैं आरोप

नॉएडा में पीड़िता की बहन भी रहती है और इसी वजह से वह नोएडा आने के लिए तैयार हो गयी लेकिन 27 दिसंबर 2017 को मैं नोएडा पहुंची तो युवक उसे एक गेस्ट हाऊस में ले गया। वहां जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया।” इसके अलावा युवती ने बताया है की आरोपी ने धमकी दी कि अगर दोबारा शादी की बात कही तो वह वीडियो वायरल हो जाएगा। इसके बाद वह वापस अमेरिका लौट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *