पद्मावत के मेकर्स ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

padmavat

फिल्म ‘पद्मावत’ आए दिन अपनी कहानी की वजह से विवादों में रही है. कभी शूट के दौरान सेट को तोड़-फोड़ दिया गया तो कभी फिल्म के नाम को लेकर प्रदर्शन किया गया. अब फिल्म के रिलीज को लेकर हंगामा मचा हुआ है. सेंसर बोर्ड से रिलीज की अनुमति मिलने के बाद कई राज्यों में फिल्म को रिलीज को मंजूरी तो मिल गई लेकिन अभी भी चार राज्यों में फिल्म के रिलीज पर बैन लगा हुआ है. अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई का भरोसा दिया है

बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. जब से रिलीज डेट का ऐलान हुआ है तभी से इस फिल्म का करणी सेना लगातार विरोध कर रही है. इतना ही नहीं करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर फिल्म का प्रदर्शन रोका नहीं गया तो वे सामूहिक आत्मदाह करेंगे. उनका ये भी कहना है कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वो लोग तलवार के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने के लिए सिनेमा हॉल जाएंगे.

Read Also: टाइगर जिंदा है से हुई कैटरीना की धमाकेदार वापसी

इस मामले पर इतना हंगामा देखते हुए सबसे पहले राजस्थान सरकार ने इसे बैन करने का ऐलान किया. इसके बाद मध्य प्रदेश, गुजरात और हरियाणा में भी इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई. इसी मामले को लेकर अब मेकर्स सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं.

बता दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है.

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *