चिट्ठी में लिखा मैं खूबसूरत नहीं दिखती और फिर PCS अधिकारी ने कर लिया सुसाइड

pcs officer commit sucide for not looking good

कई लोगों को ख़ूबसूरत दिखना बेहद पसंद होता है, लेकिन जब ऐसा नहीं हो पाता है तो ऐसे लोग काफी परेशान हो जाते हैं, उदास हो जाते हैं और बहुतों को तो तनाव और डिप्रेशन जैसी समस्या हो जाती है. आपको बता दें कि ये खूबसूरती एक महिला के लिए जानलेवा साबित हुई है, जानकारी के मुताबिक़ चेहरे के मुहासों से परेशान एक पीसीएस अधिकारी ने खुदखुशी कर ली है. इस महिला ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है कि मैं खूबसूरत नहीं दिखती इसलिए जान दे रही हूं।

मृतका की पहचान 26 वर्षीय जूही के रूप में हुई है। खबरों के अनुसार मामला उत्तरी दिल्ली के गांधी विहार इलाके का है। जानकारी के अनुसार जूही उत्तराखंड की रहने वाली थी और पिछले तीन साल से गांधी विहार में रहकर यूपीएसीई की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसने एमपीपीएसी और उत्तराखंड की एसीआईओ परीक्षा भी पास कर ली थी।

उसने 31 दिसंबर को सहेलियों के साथ नया साल मनाया और रात में आत्महत्या कर ली। सुबह जब सहेलियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो जूही का शव पंखे से लटका दिखा। पुलिस के अनुसार जूही शादीशुदा थी और उसके पति उत्तराखंड में रहते थे। दोनों में अक्सर साथ रहने को लेकर झगड़ा भी होता था। इस दौरान जूही का पति उसे खूबसूरत नहीं होने का ताना देता था। जूही ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं आईएएस बनना चाहती थी लेकिन अब टूट गई हूं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also: पलवल में साइको किलर ने 6 लोगों को उतारा मौत के घाट, चढ़ा पुलिस के हत्थे

ऐसा माना जा रहा है कि जूही ने अपने पति के तानों और आए दिन होने वाले झगड़ों की वजह से आत्महत्या कर ली है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और बहुत जल्द जूही के पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा सकती है, और तब जाकर इस खुदखुशी की असली वजह बाहर आ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *