रानी मुखर्जी ने साबरमती तट पर जमकर लगाई ‘हिचकी’ की पेच

Rani-Mukherjee

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपने अपने आपने वाली फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. हाल ही में उन्होंने ने अहमदाबाद में मकर संक्रांति के मौके पर जमकर पतंग उड़ाई और अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रचार-प्रसार भी किया.

बता दें कि मकर संक्रांति पर्व हर साल 14 जनवरी को बेहत हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. साथ ही इस पर्व पर में पतंग बाजी भी की जाती है. इस मौके का लुफ्त उठाते हुए रानी ने जमकर पतंग उड़ाई.

दरअसल, रानी अहमदाबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ का प्रमोशन करने पहुंची थी. वही इस मौके पर उन्होंने मकर संक्रांति मनाते हुए जमकर पतंग भी उड़ाई. प्रचलन के अनुसार, रानी मुखर्जी को साबरमती रिवर फ्रंट पर जाकर इस पतंग उड़ाने की कला का आनंद लेना था, जिसके चलते उन्होंने रंग-बिरंगी पतंग उड़ाई. त्यौहार के इस मौके पर उन्होंने कई स्थानीय लोगों से भी बातचीत की जो कि इस उत्सव को मनाने साबरमती रिवर आये हुए थे.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी के बाद अब ये पोर्न स्टार बॉलीवुड में लगाएगी हॉटनेस का तड़का

आपको बता दें कि फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी नैना माथुर की भूमिका निभा रही हैं, जिसके नर्वस सिस्टम में प्रॉब्लम होने के चलते वो हकलाती है. फिल्म ‘हिचकी’ किसी भी व्यक्ति की शारीरिक क्षमता को कम न आंककर उसे उसकी मजबूती बनाने की प्रेरणा देती है. यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है और इसके निर्माता मनीष शर्मा है.

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी के मां बनने के बाद यह पहली फिल्म है, जिसके माध्यम से वह बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. फिल्म हिचकी अगले महीने 23 फरवरी को रिलीज़ होगी.