बिगबॉस जीतने के बाद बदली शिल्पा शिंदे की जिंदगी, सलमान ने दिया बड़ा ऑफर

Share Article

salman khan gives big offer to shilpa shinde

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो बिगबॉस सीज़न 11 का समापन हो चुका है और टीवी जगत की भाभी जी यानी शिल्पा शिंदें ने बिगबॉस का खिताब अपने नाम कर लिया है. सिर्फ एक हज़ार वोटों से शिल्पा ने हिना खान फिनाले में हराकर जीत दर्ज की. इसके साथ ही शिल्पा ने 44 लाख का प्राइज़ मानीं भी अपने नाम कर लिया है.

बता दें कि अपने शो पर हुए एक विवाद की वजह से टीवी पर बैन की वजह से दो साल तक वह घर पर बैठी रहीं. लेकिन अब बिगबॉस का विनर बनाने के बाद एज बार फिर से शिल्पा की जिंदगी में खुशियाँ लौट आई हैं.

यह तो किसी से छिपा नहीं है कि इस साल बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में से सलमान शिल्पा को पसंद करते थे. अक्सर उन्हें शिल्पा की तरफदारी करते देखा गया. अपनी चहती कंटेस्टेंट के लिए अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो दर्शाता है कि वह शिल्पा का करियर सेट करने में लगे हैं.

सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं. बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं.

शिल्पा ने आगे बोलते हुए कहा, जब मैं पुराने विवाद की वजह से काफी परेशान थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान खान से जाकर बात करूं. वो मेरी मदद जरूर करेंगे.

Read Also: B’Day Special: ऐसी है एक्टर कबीर बेदी की पर्सनल लाइफ

शिल्पा ने कहा, उस समय मैं सलमान को नहीं जानती थी. लेकिन मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि इतने बड़े सुपरस्टार ने खुद मुझसे इस बारे में आकर पूछा और मदद का भरोसा दिया.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *