कवर स्टोरी-2राजनीति

सपा के कार्यकर्ता निकले यूपी विधानसभा के बाहर आलू फेंकने वाले

Share Article


लखनऊ विधानभवन राजभवन और मुख्यमंत्री आवास के सामने आलू फेंकने वाली घटना में पुलिस ने समाजवादी युवजन सभा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आलू फेंकने की योजना अखिलेश यादव के दो करीबी नेताओं ने मिल कर बनाई थी. भाजपा ने पहले ही इसे लेकर संभावना जताई थी कि योगी आदित्यनाथ सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्षी लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं.

पुलिस ने इस मामले में कल रात कन्नौज से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शिवेंद्र सिंह उर्फ कुकू चौहान नगर पंचायत का चुनाव लड़ चुका है. गिरफ्तार संदीप उर्फ विक्की यादव ने इस घटना के लिए गाडियों की व्यवस्था की थी. इनकी साजिश में जिला पंचायत अध्यक्ष शिल्पी कटियार का पति संजू कटियार, ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह उर्फ बंगाली तथा कन्नौज से नगर पंचायत का चुनाव लडऩे वाले जय कुमार तिवारी उर्फ बड़े बऊवन भी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया है कि ये लोग कन्नौज के तिर्वा से आठ डालों में आलू भरकर लखनऊ लाए थे. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में भी इनके बारे में क्लू मिला है. आलू फेंकने के लिए ठठिया के कोल्ड स्टोरेज से आलू खरीदा गया था. पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल अन्य फरार लोगों की भी तलाश कर रही है, सभी लोग समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here