कवर स्टोरी-2देश

जामा मस्जिद इलाके में छिपे हैं तीन आतंकी, गणतंत्र दिवस पर हमले की है साज़िश

security-agencies-terrorist-alert-before-26-janurary
Share Article

security-agencies-terrorist-alert-before-26-janurary

पूरे देश में गणतंत्र दिवस की तैयारियां ज़ोरों पर हैं ऐसे में राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर बड़े आतंकवादी हमले की जानकारी मिली है. यह जानकारी खूफिया एजेंसियों की तरफ से मिली है जिसके मुताबिक़ तीन खूंखार आतंकवादी दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में छिपे हुए हैं और वो गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में एक बड़ा हमला करने की तैयारी में हैं.

दरअसल सुरक्षा एजेंसियों को इस साज़िश की बात एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद पता चली. साजिश का खुलासा होते ही इंटेलिजेंस एजेंसियों ने तुरंत दिल्ली पुलिस को पूरा इनपुट भेज दिया.

इंटेलिजेंस इनपुट के मुताबिक, जामा मस्जिद इलाके में छिपे तीनों संदिग्ध आतंकवादी अफगान मूल के हैं और पश्तो भाषा में बात करते हैं. खुफिया एजेंसियों को यह भी पता चला है कि तीनों संदिग्ध आतंकवादियों को जम्मू कश्मीर के पुलवामा से दिशा-निर्देश मिल रहा है.

Read Also: सुप्रीम संकट: बार काउंसिल के प्रतिनिधिमंडल ने की जस्टिस चेलमेश्वर से मुलाकात

इतना ही नहीं, यह भी पता चला है कि तीनों संदिग्ध आतंकवादी पाकिस्तान के आतंकी कैंप में ट्रेंड हैं. स्पेशल सिक्योरिटी मीटिंग के दौरान भी इस इंटेलिजेंस इनपुट पर चर्चा की गई. इस इनपुट पर लगातार दिल्ली पुलिस की स्पेशल की टीम के अलावा तमाम जांच ऐजेंसियां जांच पड़ताल में तेजी से जुट गई हैं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here