CM योगी ने फिल्‍म ‘पद्मावत’ को UP में दी हरी झंडी

padmaavat

मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ शूटिंग के दौरान से ही विवादों से घिरी रही है. ऐसे में फिल्म रिलीज पर हो रहे हंगामे पर एक बड़ी राहत की खबर सामने आ रही है. जहां फिल्म को कई राज्यों में ना दिखाए जाने के फैसले के बाद इस फिल्‍म को उत्तर प्रदेश में ग्रीन सिग्नल मिल गया है.

खबरों की मानें तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की सरकार ने इस फिल्‍म को उत्‍तर प्रदेश में रिलीज होने पर हामी भर दी है. वही सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म ‘पद्मावत’ को सर्टिफिकेट दे दिया है. जिसके बाद यह फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने साबरमती तट पर जमकर लगाई ‘हिचकी’ की पेच

बता दें कि इसी हफ्ते राजस्‍थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने घोषणा की थी कि यह फिल्‍म राजस्‍थान में रिलीज नहीं होगी. साथ ही शुक्रवार को करणी सेना के कई कार्यकर्ता ने मुंबई के सेंसर बोर्ड के ऑफिस पर धरना देने पहुंचे और यहां प्रदर्शन करते हुए लगभग 100 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. करणी सेवा का विरोध था कि फिल्‍म का सिर्फ नाम ‘पद्मावती’ से ‘पद्मावत’ करने से कुछ नहीं होगा. इतना ही नही यह फिल्‍म इतिहास के साथ छेड़छाड़ करती है, इसलिए इस फिल्म के रिलीज पर बैन होना चाहिए.

वही गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का कहना है कि अगर सेंसर बोर्ड ने ‘पद्मावत’ को हरी झंडी दिखा दी है तो गोवा सरकार को राज्य में फिल्म की रिलीज को लेकर कोई आपत्ति नहीं है. पर्रिकर ने कहा, “यदि उनके पास सेंसर प्रमाण-पत्र है, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *