कपिल ने उठाए सवाल, मुआवजा मांगा तो उठकर चल दिए केजरीवाल

आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना के परिजनों के अपमान का आरोप लगाया है. कपिल मिश्रा ने एक विडियो ट्विट किया है, जिसमें अंकित के परिजन केजरीवाल से मुआवजे को लेकर सवाल पूछ रहे हैं और केजरीवाल वीडियो में उठकर बाहर जाते दिख रहे हैं.

दिल्ली निवासी अंकित दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था. आरोप है कि लड़की के परिवारवालों ने अंकित की हत्या कर दी थी. ख्याला में अंकित सक्सेना की उठावनी की रस्म हो रही थी. इसी अवसर पर केजरीवाल, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व अन्य नेता यहां पहुंचे थे.

विडियो में अरविंद केजरीवाल को यह कहते सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि यहां राशि को लेकर कोई विवाद हो. इतना कहने के बाद अरविंद केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं. तभी एक व्यक्ति उनसे पूछता है कि यह परिवार अपना जीवनयापन कैसे करेगा, बस इसलिए ही उनसे मुआवजे के बारे में पूछा जा रहा है. अरविंद केजरीवाल उठकर चले जाते हैं. इसके बाद पीछे से कोई व्यक्ति आवाज लगाता है, तब भी वे नहीं रुकते. स्वाभाविक है कि अरविंद केजरीवाल उठावनी की रस्म पर आए थे और वे ऐसा नहीं चाहते थे कि इस मौके पर मुआवजे की राशि को लेकर कोई वाद-विवाद हो. हालांकि दिल्ली सरकार ने अंकित के परिजनों को सभी तरह के मदद दिए जाने की बात कही है.