लखनऊ: योगी सरकार में लाइफ की नो गारंटी, अब पत्रकार पर जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश वासियों की सुरक्षा की गारंटी लेती फिर रही है लेकिन भाजपा के राज में आम आदमी तो बहुत दूर की बात है बल्कि जनता की भलाई के लिए आवाज़ उठाने वाले पत्रकार तक सुरक्षित नहीं है. बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पत्रकार के घुसकर हमलावरों ने उसे जान से मारने की कोशिश की लेकिन पत्रकार की बीवी ने बड़ी ही सूझ बूझ के साथ अपने पति की जान बचा ली.

इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पत्रकार आबिद अली अपने घर से बाहर आकर एक शख्स से बात कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान कुछ हमलावर आते हैं और उसके साथ मर पीट कर ने लगते हैं इसी दौरान पत्रकार की पत्नी घर से बाहर निकल आती है और बदमाशों से अपने पति को घिरा हुआ देखकर घर में राखी हुई पिस्तौल निकाल लाती है और हमलावरों को दारा कर भगा देती है.

Read Also: उत्तर प्रदेश में कब जागेगी सरकार, अब मेरठ में सरेराह लड़की के साथ गलत हरकत

इस घटना के बाद अब एक बात तो साफ़ हो चुकी है कि योगी राज में कोई भी सुरक्षित नहीं है. गुंडे बेख़ौफ़ होकर घूम रहे हैं और उन्हें पुलिस और प्रशासन से कोई डर नहीं रह गया है. बता दें कि इस घटना के बाद अब योगी सरकार पर सवालिया निशान लग रहे हैं जिनका जवाब उन्हें देना पड़ेगा.

यहाँ देखें इस घटना का पूरा विडियो: 

Video Credit: Up Police News