Baaghi 2 Trailer: दमदार एक्शन से टाइगर श्रॉफ ने सबको हिला कर रख दिया, यकीन ना हो तो देख लीजिए

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) – एक लंबे अरसे के बाद आखिर बागी-2 का ट्रेलर लांच हो ही गया। वह भी फुल धमाकेदार एक्शन के साथ। जी हां, फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने मुंबई के रेसकोर्स में अनूठे तरीके से फिल्म बागी-2 का ट्रेलर लॉन्च किया। इस मौके पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। ट्रेलर देखने के बाद से यह एक दम साफ हो गया है कि यह बागी पहले से ज्यादा दमदार और शानदार है।  ट्रेलर देखने के बाद आप खुद इस फिल्म के फैन बन जाएंगे। इसमें कोई शक नहीं कि टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए पहले से कई ज्यादा मेहनत की है इतना ही नहीं उनकी बॉडी भी पहले से काफी जबरदस्त दिखाई दे रही है।

पिछली फिल्म के मुकाबले बागी-2 में एक्शन दृश्यों की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है। ‘बागी 2’ 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी। वहीं फिल्म के निर्माता ने बागी 2 के लॉन्च होने से पहले ही ‘बागी 3’ का भी ऐलान कर दिया। फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू होगी।

बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ‘बागी’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू करेंगे। इस श्रृंखला की दूसरी फिल्म ‘बागी-2’ अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन निर्माताओं ने तीसरी फिल्म की घोषणा कर दी है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी-2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जो 30 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है।  फिल्म के बारे में साजिद ने कहा, “‘बागी-2’ हम सबके लिए एक लाभदायक सफर और खूबसूरत अनुभव रहा है।

उन्होंने कहा, “टाइगर एक प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेता हैं। अहमद खान भी ऐसे ही हैं, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है। हमारे पास ‘बागी-3’ में दिखाने के लिए एक बेहतरीन कहानी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा , मनोज बाजपेयी और शिफ्यूजी शौर्या भारद्वाज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।