हृतिक रोशन की इस फ़िल्म लिए बनाया जा रहा है दूसरा बिहार

फिल्म सुपर 30 में मैथमैटीशियन आनंद कुमार की जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों काफी मेहनत करते हुए नज़र आ रहे हैं. अभी हाल ही में ऋतिक की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो साइकिल पर पापड़ बेचते हुए नज़र आ रहे थे. बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक का लुक इतना शानदार है कि आप पहली नजर में ये बता ही नहीं सकते हैं कि ये ऋतिक रोशन हैं या फिर कोई और.

अब इस फिल्म को लेकर एक नई जानकारी मिली है. बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन्स शूट करने के लिए बिहार में शूटिंग का शिड्यूल रखा गया था लेकिन अब ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म की शूटिंग बिहार में जाकर नहीं की जाएगी बल्कि मुंबई में ही बिहार को लाया जाएगा. आप हैरान हो रहे होंगे कि आखिर बिहार को मुंबई में कैसे लाया जा सकता है तो हम आपको बता दें कि मुंबई में ही 10 करोड़ की लागत से बिहार का सेट बनाया जाएगा और यहीं पर ऋतिक की फिल्म शूट की जाएगी.

दरअसल ठंड का मौसम लगभग बीत चुका है और गर्मी के दिन आनेवाले हैं और इस इलाके में गर्मी कुछ ज्यादा ही लगती है. इसी के मद्देनजर फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन की डिमांड पर इस फिल्म के मेकर्स ने यह तय किया है कि इस फिल्म के लिए मुंबई में ही एक ‘पटना’ तैयार किया जायेगा.

Read Also: Baaghi 2 Trailer: दमदार एक्शन से टाइगर श्रॉफ ने सबको हिला कर रख दिया, यकीन ना हो तो देख लीजिए

मुंबई में इस सेट को तैयार करने का काम शुरू हो चुका है. इसी सेट पर फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जायेगी. बताया जाता है कि इस सेट को बनाने के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये का खर्च आयेगा. यानी ‘आनंद कुमार’ के लिए मुंबई में ही 10 करोड़ रुपये के खर्च से ‘दूसरा बिहार’ तैयार किया जायेगा. इस फिल्म के लिए ऋतिक ने अपना मस्क्युलर लुक छोड़कर लीं लुक अपना लिया है साथ ही दाढ़ी और मूछ भी बढ़ा ली है. दर्शकों को अब बस ऋतिक की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *