मुख्य सचिव से मारपीट मामले में निपट जाएंगे केजरीवाल के आधा दर्जन विधायक!

chief-secretary-attack-case-kejriwal-medical-report

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट को लेकर अब आम आदमी पार्टी के लगभग आधा दर्जन विधायकों के ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. बता दें कि अंशु प्रकाश की मेडिकल रिपोर्ट आ चुकी है और इस रिपोर्ट में उनके साथ हुई मारपीट की पुष्टि भी की जा चुकी है. जानकारी के मुताबिक़ अरुणा आसफ अली अस्पताल ने मुख्य सचिव से मारपीट की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक़ इस रिपोर्ट में उनके चेहरे पर आई हुई सूजन की पुष्टि हो चुकी है जिससे एक बात साफ़ हो गयी है कि उनके साथ मारपीट और हाथापाई की गयी थी. इसके अलावा पिटाई के चलते अंशु प्रकाश के होठ पर कट का निशान पाया गया है। इसके अलावा, चेहरे पर कट के निशान के अलावा, सूजन भी पाई गई है।

इससे पहले बुधवार दोपहर इसी मामले में एक आरोपी अोखला से विधायक अमानतुल्लाह खान को भी पुलिस ने आत्म समर्पण करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें दोपहर बाद कभी भी दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

Read Also: मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी मामले में केजरीवाल के सलाहकार हिरासत में

इससे पहले ओखला से AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने जामिया नगर थाने आत्म समर्पण किया। आत्म समर्पण करने से पहले विधायक ने मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि हमने कुछ गलत नहीं किया है। अमानल्तुलाह खान ने कहा कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर काम कर रहे हैं। साथ ही उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे दिल्ली सरकार को गिराने का माहौल बना रहे हैं। AAP विधायक ने दिल्ली सरकार के मंत्री के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *