इस नामी चैनल के मैनेजिंग एडिटर पर लगा युवती से बलात्कार का आरोप

Share Article

delhi managing editor accused of rape with collegue

एक नामी चैनल के मैनेजिंग एडिटर पर युवती के साथ बलात्कार का आरोप लगा है, बता दें कि यह युवती भेई इसी चैनल में काम करती है और उसी ने मैनेजिंग एडिटर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. युवती के मुताबिक़ आरोपी ने बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है और यही कहर वो उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा, लेकिन उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद लड़की ने उसके खिलाफ नई दिल्ली जिला के तुगलक रोड थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है.

बता दें कि पीड़ित युवती इस चैनल में बतौर उपाध्यक्ष काम करती थी। मुकदमा दर्ज कराने के बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया। है. इस युवती की उम्र 28 साल है. इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है. अभी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. रविवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पीड़ित का मजिस्ट्रेट के सामने धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया गया।

Read Also: PNB घोटाला: नीरव मोदी के ठिकानों पर छापेमारी जारी, गीतांजलि ग्रुप पर भी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित युवती ने पुलिस को बयान देते हुए कहा है कि वह 2016 से इस पत्रकार को जानती है और उसने चैनल में नौकरी की बात की थी। इसके बाद मौका मिलने पर अप्रैल 2017 में वह चैनल में काम करने लगी। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रबंध संपादक ने शादी का झांसा देकर पिछले साल 9 जून को उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद शादी का झांसा देकर कई बार उसने पत्रकार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस मामले में आरोपी मैनेजिंग एडिटर ने कहा है कि उन्हें बदनाम करने के लिए युवती ने केस दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस अपनी जांच कर रही है और जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *