एकता कपूर ने खोले प्रोड्यूसर्स और अभिनेत्रियों के राज

ekta-kapoor

टीवी सीरियल की नम्बर वन निर्माता एकता कपूर हमेशा ही अपनी बोल्ड और बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में अब उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिससे खबरे गर्म हो गई है.

दरअसल पिछले दिनों हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोडयूसर अभिनेत्रियों का यौन शोषण करते हैं. इस पर एकता कपूर ने एक इवेंट के दौरान अपनी बेवाक अंदाज में कहा है कि इंडस्ट्री में सच है कि कई ऐसे प्रोड्यूसर्स हैं, जो अपनी पोजिशन का गलत इस्तेमाल कर यौन शोषण करते हैं, लेकिन सच यह भी है कि कई एक्ट्रेस हैं जो अपने काम के लिए अपनी सेक्सुएलिटी का इस्तेमाल करती हैं.

एकता का मानना हैं कि कहानी के हमेशा दो पहलू होते हैं. लेकिन लोग अक्सर दूसरे पहलू पर बात नहीं करना चाहते हैं और न ही सुनना चाहते हैं. इस इंडस्ट्री में दो तरह के लोग हैं हमेशा से यह माना जाता रहा है कि पॉवरफुल इंसान ही छोटे और उभरते एक्टर्स का फायदा उठाते हैं, लेकिन यह पूरा सच नहीं है.

ये भी पढ़ें: ओह तेरी! प्रिया प्रकाश के बारें में ये क्या बोल गए ऋषि कपूर

कई बार लोग काम पाने की चाहत में खुद को यूज करवाते हैं और फिर बाद में इस बात का ढिंढोरा पीटते हैं कि उनका इस्तेमाल किया गया है. इस बारे में एकता का कहना है कि लोगों को यह समझना चाहिए कि हमेशा अपने पर्सनल और प्रोफेशनल रिलेशन को अलग रखना चाहिए.