आंखो से गोली चलाने के आरोप में प्रिया प्रकाश पर FIR

priya-prakash-varrier-FIR

कातिलाना नैनों से लोगों को अपना दीवाना बना रातों-रात फेमस हुए मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश पर मुसीबतों ने हमला कर दिया है. बता दें कि जिस वीडियो और गाने से प्रिया ने सबका दिल जीता था, वही गाना अब उनके लिए मुसीबत बनता दिख रहा है.

जी हां , हाल ही में हैदराबाद में कुछ युवाओं ने प्रिया के इस वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया और प्रड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

प्रिया प्रकाश इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक वायरल वीडियो की वजह से सोशल मीडिया और खबरों में सुर्खिया बटोर रही हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू कर रहीं है. इसी फिल्म के एक गाने की छोटी सी क्लिप ने रातोंरात स्टार बना दिया और अब इसी गाने की वजह से प्रिया को मुश्किल में डाल दिया है.

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश के दूसरे वीडियो ने तो लड़के को कर दिया घायल

खबरों की माने तो हैदराबाद के कुछ युवाओं ने प्रिय के वायरल वीडियो के गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था, लेकिन जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं. इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया.

बता दें कि प्रिया प्रकाश की यह मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज की जाएगी.