उत्तर प्रदेश में कब जागेगी सरकार, अब मेरठ में सरेराह लड़की के साथ गलत हरकत

girl-got-teased-in-meerut

उत्तर प्रदेश में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा या तो खुद के भरोसे है या फिर भगवान् भरोसे है ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि नाकारा सरकार के रवैये को देखकर ऐसा लग रहा है. बता दें की योगी सरकार ने सत्ता संभालने के बाद प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए बड़े’-बड़े वाडे किए थे लेकिन अब इन वादों और दावों की पोल खुलती हुई दिखाई दे रहिया है, बता दें कि मेरठ में युवती से बीच सड़क पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसके बाद सरकार कर जमकर किरकिरी हो रही है.

यह मामला मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र का है जहां पर एक स्कूटी सवार युवती के साथ मनचले ने सरेराह छेड़खानी की और युवती कुछ भी ना कर सकी. इस पूरी घटना की विडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था जो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस और प्रशासन भी हर्क्कत में आ गये हैं.

इस वीडियो के आधार पर थाना परीक्षितगढ़ में तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। बाकी दो युवक मनचले का दोस्त है। पीड़िता और मनचले एक ही कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र हैं। फिलहाल यह पीड़िता एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में पढ़ाती हैं। पिछले करीब 6 महीने से आरोपी पीड़िता को परेशान कर रहे हैं। 26 जनवरी को इन आरोपियों ने हद पार कर दी जब सरेआम युवती से छेड़छाड़ करने लगे। जब लड़की ने मनचलों की करतूत का विरोध किया तो मनचलों ने उसे थप्पड़ मार दिया।

Read Also: ऑनर किलिंग: दिल्ली में 23 साल के युवक को बीच सड़क उतरा मौत के घाट

बता दें कि पीड़ित लड़की ने सोशल मीडिया पर एक विडियो भी जारी किया है जिसमें वो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठा रही है लेकिन पुलिस की मानें तो वो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, खैर ये तो वक्त ही बताएगा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं और सरकार अपने वादों पर कितनी खरी उतरेगी.