मुंबई: स्टेशन पर लड़की को जबरन किस करने लगा शख्स, लोग बने रहे तमाशबीन

girl molested in mumbai railway station

नवी मुंबई के तुर्भे रेलवे स्टेशन से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकार आपका भी खून खौल जाएगा. यहाँ पर एक शख्स ने महिला यात्री के साथ सरेआम छेड़छाड़ की और किसी ने भी उसे रोकने की ज़हमत नहीं फरमाई। बता दें कि यह महिला घंसोली जाने के लिए लोकल ट्रेन का इंतजार कर रही थी जब 43 वर्षीय एक व्यक्ति ने पीछे से आकर उसे जबरन किस करने की कोशिश की।

यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जिसके बाद उस समय ड्यूटी पर कार्यरत आरपीएफ की टीम ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखकर मिनटों में आरोपी को गिरफ्तार किया। कॉन्स्टेबल पहले पीड़िता के पास गए उसके बाद उसके बताए गए रास्ते पर आरोपी का पीछा किया और उसे प्लैटफॉर्म नंबर 02/03 के पास सब-वे से गिरफ्तार किया।

Read Also: अरुणांचल प्रदेश में रेप के आरोपियों को भीड़ ने उतारा मौत के घाट

इस पूरी घटना के बाद सबसे शर्मनाक बात यह रही कि स्टेशन पर मौजूद किसी भी शख्स ने उस लड़की की मदद करने की कोशिश नहीं की, इससे साफ़ पता चलता है कि लोगों में इंसानियत मर चुकी है. स्टेशन पर मौजूद लोग बस तमाशबीन बनकर पूरी घटना को देखते रहे लेकिन किसी ने भी उस लड़की की मदद करने के लिए अपना हाथ नहीं बढाया. बता दें जब आरोपी शख्स युवती के साथ बदसलूकी कर रहा था तब युवती ने उसे धक्का देकर खुद को छुड़ाया और अपने साथ हुई वारदात से हैरान रह गई. पुलिस ने आरोपी की पहचान नरेश के जोशी के रूप में की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *