डिजाइनर ने महिलाओं पर साधा निशाना, साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो

Share Article

Sabyasachi-Mukherjee

जाने-माने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है. दरअसल, हाल ही में एक संवाद में सब्यसाची मुखर्जी ने कहा था, ‘ ‘मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहती हैं कि मुझे साड़ी पहननी नहीं आती तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म करनी चाहिए. यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है, आपको इसके लिए आगे आना चाहिए.’

ये भी पढ़ें: सलमान को 6 बार रिजेक्ट कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब नजर आएंगी रोमांस करते

जानकारी के लिए बता दें कि सब्यसाची ने यह बयान बीते शनिवार को हावर्ड इंडिया कांफ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित करते हुए दिया था. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मुखर्जी को काफी ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है. लोगों और महिलाओं का कहना है कि सिर्फ साड़ी बांधना नहीं आने की वजह से कोई उन्हें कैसे जज कर सकता है.

Sabyasachi-Mukherjee-Tweet

सब्यसाची मुखर्जी के बारें में बता दें कि यह कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के पसंदीदा डिजाइनर हैं और अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी में सब्यसाची के ही डिजाइन्स पहने थे. इसके अलावा हाल ही में सब्यसाची ने अपने नए कलेक्शन को लॉन्च किया है, जिसे दीपिका पादुकोण ने पहना था. हालांकि, अपने इस बयान के बाद सब्यसाची को सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का शिकार होना पद रहा है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *