इमरान खान की बीवी का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है मज़ाक

imran-khan-wife-bushra-manek

पाकिस्तानी क्रिकेटर और अब एक सफल राजनेता बन चुके इमरान खान ने हाल ही में अपनी आध्यात्मिक गुरु से शादी रचा ली है. बता दें कि ये शादी इमरान खान की तीसरी शादी है इससे पहले भी इमरान की दो पत्नियाँ रह चुकी हैं लेकिन इमरान का रिश्ता उनके साथ ज्यादा समय के लिए टिक नहीं सका.

अभी हाल ही में इमरान खान की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसमें वो अपनी बीवी के साथ दिखाई दे रहे थे. इन तस्वीरों में उनकी बीवी की शक्ल नहीं दिखाई दे रही थी क्योंकि उन्होंने लंबा घूंघट कर रखा था, और अब इसी घूंघट की वजह से इमरान खान की बीवी का सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक बन रहा है.

बता दें कि जहाँ इमरान खान की पहली दो बीवियां काफी मॉडर्न थी और वो पश्चिमी ढंग के कपडे पहनना पसंद करती थीं वहीँ इमरान की तीसरी बीवी बुशरा मानेक ने तस्वीरों में लंबा घूंघट ले रखा है और इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं इमरान खान को पाकिस्तान में आधुनिक व तरक्की पसंद माना जाता है। वे वहां तहरीके इंसाफ ऑफ पाकिस्तान नाम की पार्टी के मुखिया भी हैं। लेकिन उनकी तीसरी बीवी शायद अलग ही सोच रखती हैं तभी तो उन्होंने घूंघट दाल रखा है.

बुशरा मानक से पहले इमरान खान ने पहली शादी इंग्लैंड की जेमिमा गोल्ड स्मिथ से की थी। जेमिमा से तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी पत्रकार रह चुकी आधुनिक महिला रेहम खान से की। दोनों शादियां टूट जाने के बाद अब उन्होंने तीसरी शादी पांच बच्चों की मां, धर्म गुरु बुशरा मानेक के साथ की है।

Read Also: जिससे लेते थे आध्यात्म का ज्ञान उसी से रचाई इमरान खान ने तीसरी शादी

इस मौके पर भारत से भी तवीत किये जा रहे हैं जिसमें अवधी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट किया है, वे सब कन्याएं, जो एक समय जांबाज, खूबसूरत, आधुनिक और तरक्की पसंद इमरान खान पर फिदा थीं, (भारत में भी ऐसी कन्याओं की काफी तादात थी) आज उन सबकी क्या राय है, यह जानने को जी चाह रहा है। वहीँ कॉमेडियन ट्वीट किया कि, इमरान खान कैरियर एट ए ग्लांस, पहली शादी पश्चिम की एक मॉर्डन लड़की से, दूसरी शादी एक पाकिस्तानी पर मॉर्डन महिला से, तीसरी शादी पांच बच्चों की मां एक अधेड़ उम्र की धर्मगुरु से। वे आगे लिखते हैं कि यदि यही सिलसिला चलता रहा तो अगली शादी किसी सुसाइड बाम्बर से कहीं खुद को उड़ा न ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *