यूलिया ने शादी पर दिया ऐसा बयान, उड़ जाएंगे सलमान खान के तोते

iulia-vantur-salman-khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने एक इंटरव्यू में सलमान से शादी के सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं. साथ ही बहुत सी ऐसी बातो का जिक्र किया जो वो अपने जिंदगी में चाहती हैं.

इंटरव्यू के दौरान यूलिया ने कहा ‘मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं. अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं.

प्यार के इस महीने में और आने वाले वेलेंटाइन डे के मौके पर सलमान खान के लव-अफेयर के बारे में बात-चित ना हो ये तो कभी हो ही नही सकता. सलमान खान भले अपनी पर्सनल लाइफ और शादी की बातों को मजाक में ले जाए लेकिन उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने एक बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़ें: डिजाइनर ने महिलाओं पर साधा निशाना, साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो

बता दें कि सलमान और यूलिया के अफेयर की खबरें पिछले चार साल से आ रही हैं यूलिया सलमान के परिवार के साथ भी काफी बार नजर आ चुकी हैं हाल ही में यूलिया हरजाई नाम के गाने में नजर आईं इसमें वे मनीष पॉल के साथ नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड में अपने करियर को लेकर यूलिया ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनूंगी ऐसी मेरी कोई भी मंशा नहीं थी सलमान के प्रोत्साहन की वजह से मैंने हिंदी गाने गाना शुरू किया और उनकी मदद से मैं ऐसा करने में सफल रहीं.