कमल हासन आज लॉन्च करेंगे पार्टी 

Share Article

अभिनेता कमल हासन आज अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने जा रहे हैं. इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया है. कमल हासन ने राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने का मकसद बताते हुए कहा था कि वे राजनीति में इसलिए आ रहे हैं, क्योंकि राज्य में एआईएडीएमके सरकार सही तरीके से काम नहीं कर रही है.

कमल हासन बुधवार से तमिलनाडु का दौरा कर सभी विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे और लोगों से मुलाकात करेंगे. इस तमिलनाडु दौरे का नाम नालै नामधे यानी कल हमारा है, रखा गया है.

कमल हासन हाल में रामेश्‍वरम में पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के परिजनों से भी मिले थे. कमल ने कलाम के भाई-भाभी से मुलाकात की थी. कलाम के परिजनों से मिलकर वे काफी भावुक नजर आए. उन्होंने कहा कि महानता से घर की सादगी से आती है. यहां आकर मुझे यही महसूस हुआ.

रामेश्‍वर दौरे के दौरान डॉ. कलाम के स्कूल जाने के कार्यक्रम को लेकर विवाद हो गया था. हिंदू मुन्नानी संगठन ने कमल हासन के स्कूल दौरे पर जिला कलेक्टर को शिकायती पत्र लिखा था. संगठन का कहना था कि इस स्कूल को सियासी मकसद के लिए उपयोग नहीं करना चाहिए. इस प्रकरण के बाद कमल हासन ने स्कूल जाने का कार्यक्रम ही रद्द कर दिया था.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *